Jovial Talent: अगर पर्स में पैसा नही टिकता तो ये उपाय जरूर करें...

अगर पर्स में पैसा नही टिकता तो ये उपाय जरूर करें...

पर्स में रखते हैं ये चीजें तो तुरंत निकाल दें वरना हो जायेंगे कंगाल !


पर्स को धन,सुख-संपत्ति को आकर्षित करने का एक शक्तिशाली औजार माना गया है, लेकिन वास्तु अनुसार पर्स में कुछ चीजों को रखने से मना किया जाता है ताकि आप पर्स के जरिए धन, सुख - संपत्ति हासिल कर सकते हैं। हमें कोशिश करनी चाहिए की नकारात्मक प्रभाव वाली वस्तुएं अपने साथ ना रखें। वास्तु शास्त्र के अनुसार सकारात्मक एवं नकारात्मक ऊर्जा दोनों का हमारे जीवन पर असर पड़ता है । वास्तुशास्त्र के हिसाब से कभी कभी पर्स में रखे समान की वजह से भी आर्थिक नुकसान होता है। हम जाने - अनजाने में नकारात्मकता वाली चीज़ों को अपने पर्स में साथ लेकर घूमते हैं। आज हम आपको कुछ आवश्यक बातें बताने जा रहे हैं जिनको पर्स प्रयोग करते समय ध्यान रखने से हम नुकसान से बच सकते हैं।

Purse and Vastu tips
पर्स



1.  अपने पर्स में ऐसी तस्वीरें जिनमें गुस्सा, ईर्ष्या, विरोध की भावना हो ना रखें, ये हमारे आसपास बुरी ऊर्जा को विकसित करती हैं।

2.  हमेशा पर्स में कुछ ऐसे पैसे जरूर रखें जिन्हें आप कभी खर्च नहीं करेंगे क्योंकि वास्तु के मुताबिक खाली पर्स कभी भी पैसे को अपनी ओर आकर्षित नहीं करता है।

3.  आपका पर्स जिसे आप हमेशा साथ रखते है कहीं से फटा हुआ या फिर खराब हालात में ना हो क्योंकि वास्तु शास्त्र के अनुसार फटा हुआ पर्स आपकी आर्थिक स्थिति पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।

4.  पर्स में क्रेडिट कार्ड भूलकर भी नहीं रखनी चाहिए, आप चाहे तो डेबिट कार्ड रख सकते हैं। असल में क्रेडिट कार्ड होल्डर कर्ज का प्रतीक होते हैं इसलिए इन्हें पर्स में नहीं रखना चाहिए। 

5.  किसी भी चीज का बिल फिर चाहे वो खाने-पीने पर खर्च किया हुआ हो या फिर आपके घर-ऑफिस के बिजली का बिल हो, इसे अपनी जेब में रखकर ना घूमें। ये बिल नकारात्मक ऊर्जा को न्यौता देता है और आपके आर्थिक जीवन के ऊपर संकट पैदा करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें